खिंचाव फिल्म की गुणवत्ता पॉलीइथाइलीन की शुद्धता से संबंधित है

- Jul 04, 2018 -

रैपिंग फिल्म की गुणवत्ता कच्चे माल पॉलीथीन की शुद्धता और गुणवत्ता से संबंधित है। यह कहा जा सकता है कि पॉलीइथिलीन कच्चे माल की गुणवत्ता रैपिंग फिल्म की गुणवत्ता निर्धारित करती है।

खिंचाव फिल्म अन्य प्रकार की खिंचाव फिल्म की तुलना में अधिक कठिन और यांत्रिक है, जो इसे एक अद्वितीय सूत्रीकरण बनाती है। विशिष्ट खिंचाव फिल्म निर्माण हैं: शुद्ध पॉलीथीन, पॉलीथीन प्लस मास्टरबैच, पॉलीथीन प्लस पुनर्नवीनीकरण सामग्री, पॉलीथीन प्लस पुनर्नवीनीकरण सामग्री और मास्टरबैच। सूत्र की प्रकृति बहुत अलग है।

अच्छी रैपिंग फिल्म पूरी तरह से पारदर्शी है, फिल्म एक समान है, हाथ लग रहा है अच्छा है, खींचने की प्रक्रिया के दौरान कोई शोर नहीं होता है, और पीछे हटने का तनाव अपेक्षाकृत समान है, जो नियमित रूप से बढ़ाया या घटाया जाता है, जो भौतिक गुणों के अनुरूप है पॉलीथीन का।

कुछ निर्माताओं के पास कोई उत्पादन तकनीक नहीं है, और उत्पादन लाइन पिछड़ी हुई है। केवल पॉलीथीन और मास्टरबैच के निर्माण का उपयोग किया जा सकता है। यह काम को गति दे सकता है, लेकिन निर्मित खिंचाव फिल्म की गुणवत्ता चिंताजनक है। यह उत्पाद आम तौर पर पारभासी है और उपयोग के दौरान उपयोग किया जाएगा। खींचने वाला शोर उत्पन्न होता है, और यद्यपि लचीलापन बढ़ाया जाता है, पीछे हटने का तनाव और पंचर प्रतिरोध को बहुत कमजोर किया जा सकता है, और यह कहा जा सकता है कि रैप फिल्म सामान्य रैप फिल्म से अधिक लंबी है।

सूत्रीकरण में पुनर्नवीनीकरण सामग्री के साथ जोड़ी गई रैपिंग फिल्म मूल रूप से अपारदर्शी है, एक मोटा हाथ है और मोटाई की एक मजबूत भावना है। जो लोग नहीं जानते हैं वे यह भी सोचते हैं कि एक अच्छी रैपिंग फिल्म प्राप्त की जाती है। वास्तव में, खिंचाव फिल्म की गुणवत्ता सबसे खराब है, और लगभग कोई लचीलापन और पीछे हटने का तनाव नहीं है। यह कहा जा सकता है कि यह एक मोटी प्लास्टिक की फिल्म है, और इसमें पैकेजिंग का प्रभाव नहीं है।

एक पूर्ण-पुनर्नवीनीकरण सामग्री और तालक (कैल्शियम कार्बोनेट) भी है, जो पूरी तरह से अपारदर्शी है, सबसे सस्ता है, और थोड़ी दूरी पर कार्डबोर्ड जैसा दिखता है। हालांकि, यह खिंचाव फिल्म बहुत नरम है, इसमें कोई खिंचाव नहीं है, और एक पुल पर टूट गया है, और यह बिल्कुल भी मजबूत नहीं है (मुख्य रूप से पुनर्जीवित पॉलीथीन और कैल्शियम कार्बोनेट अणु गठबंधन नहीं करते हैं, जिसके परिणामस्वरूप अत्यधिक अंतर-आणविक रिक्ति होती है)। हालांकि, इस खिंचाव फिल्म की उपस्थिति लोगों को भ्रमित करना आसान है, इसलिए खरीदने से पहले इसके प्रदर्शन का परीक्षण करें।

सामान्य तौर पर, खिंचाव फिल्म की गुणवत्ता पूरी तरह से पॉलीइथाइलीन की शुद्धता पर निर्भर करती है। पॉलीथीन की मात्रा जितनी अधिक होगी, खिंचाव वाली फिल्म की गुणवत्ता उतनी ही बेहतर होगी। शुद्ध पॉलीथीन की कीमत अधिक महंगी है, और यह वायदा से संबंधित है। उतार-चढ़ाव अपेक्षाकृत बड़ा है (कुल 10,000 है)। यही वजह भी है कि फिल्म की कीमत ज्यादा है।

मेरा मानना है कि उपरोक्त परिचय के माध्यम से, आप रैपिंग फिल्म के बारे में अधिक जान पाएंगे। जब आप इसे खरीदते हैं, तो आप फिल्म की गुणवत्ता को पहचानेंगे और एक बेहतर गुणवत्ता वाली फिल्म खरीदेंगे।


की एक जोड़ी:पे तनी फिल्म के तापमान पर क्या आवश्यकताएँ हैं प्रोडक्शन में? अगले:एक खिंचाव फिल्म छोटा करने की एक विधि