सूत्र विश्लेषण के दृष्टिकोण से खिंचाव फिल्म की समस्या पर चर्चा

- Jul 05, 2018-

जीवन में हर जगह खिंचाव फिल्म देखी जा सकती है, लेकिन क्या हम वास्तव में इसे समझते हैं? उत्पादन प्रक्रिया में किस प्रकार की रैपिंग फिल्म और औद्योगिक समस्याएं अक्सर सामने आती हैं? निम्नलिखित दीर्घकालिक अनुसंधान और विकास, निर्माण विश्लेषण, रचना विश्लेषण और नए उत्पादों का औद्योगिकीकरण हैं। रैपिंग फिल्म की प्रासंगिक समस्याओं को पेश करने के लिए सूत्र विश्लेषण के परिप्रेक्ष्य से, रैपिंग फिल्म निर्माता चेंग्किंग पैकिंग का उत्पादन।

स्ट्रेच फिल्म में पॉलीविनाइल क्लोराइड, पॉलीइथाइलीन, पॉलीप्रोपाइलीन, पॉलीस्टाइनिन और अन्य रेजिन को मुख्य कच्चे माल के रूप में उपयोग करने का उल्लेख है, और अन्य योजक समान अनुपात में समान रूप से मिश्रित होने के बाद, प्लास्टिक मोल्डिंग मशीन पर एक निश्चित मोटाई में बनते हैं। चौड़ाई और अनंत लंबाई का एक सपाट, चिकना और नरम प्लास्टिक उत्पाद।

सूत्र विश्लेषण के दृष्टिकोण से खिंचाव फिल्म की समस्या पर चर्चा

सबसे पहले, फिल्म का उपयोग

रैपिंग फिल्म के आवेदन को कृषि उत्पादन में हर जगह एक फिल्म के रूप में देखा जा सकता है, विभिन्न कृषि उत्पादों की पैकेजिंग; औद्योगिक उत्पादन में औद्योगिक उत्पादों के लिए पैकेजिंग; दैनिक जीवन में कपड़े और भोजन में इस्तेमाल होने वाले पैकेजिंग और रेनप्रूफ उपकरण, खिलौने और सजावट। उत्पाद, आदि; एक समग्र फिल्म और विशेष कार्यात्मक उपयोगों के साथ विभिन्न प्रकार की सामग्री की सतह भी है।

दूसरा, खिंचाव फिल्म का प्रकार

BOPP रैपिंग फिल्म में न केवल कम घनत्व, अच्छे संक्षारण प्रतिरोध और पीपी राल की अच्छी गर्मी प्रतिरोध के फायदे हैं, बल्कि इसमें अच्छे ऑप्टिकल गुण, उच्च यांत्रिक शक्ति और प्रचुर मात्रा में कच्चे माल के स्रोत भी हैं। PVA उच्च बाधा कंपोजिट फिल्म पॉलीथीन प्लास्टिक पर आधारित है, इसमें अच्छी बाधा गुण हैं, और पर्यावरण संरक्षण आवश्यकताओं को पूरा करता है। खाद्य उद्योग में इसका व्यापक बाजार स्थान है। एलडीपीई पॉलीथीन उत्पादों में कम घनत्व, कोमलता, कम तापमान प्रतिरोध, अच्छा प्रभाव प्रतिरोध, अच्छा विद्युत रोधन गुण, और पॉलिएस्टर खिंचाव फिल्म (पीईटी), नायलॉन पॉलियामाइड (पीए), कास्ट पॉलीप्रोपाइलीन फिल्म (सीपीपी), एल्युमीनियम खिंचाव फिल्म और अन्य 8 श्रेणियां हैं ।

तीसरा, घुमावदार फिल्म आम समस्याएं

यह सर्वविदित है कि फिल्म निर्माताओं को लपेटने के लिए क्रिस्टल जाली एक आम समस्या है। विशेष रूप से बड़े क्षेत्र की रैपिंग फिल्म प्रिंटिंग के लिए, क्रिस्टल डॉट्स के कारण "व्हाइट स्पॉट" अपशिष्ट उत्पाद प्लास्टिक बैग औद्योगिक उत्पादन प्रक्रिया के नुकसान का एक बड़ा अनुपात है। मलबे फिल्म औद्योगिक समस्याओं का निदान आम समस्याओं जैसे कि उत्पाद सतह सफेदी, उत्पाद खुर, सतह के तेल के दाग, काले धब्बे विदेशी पदार्थ, आदि, रबर उद्योग जैसे सतह सफेदी, विदेशी पदार्थ वर्षा।

चौथा, सूत्र विश्लेषण की तकनीकी विधि

निरूपण विश्लेषण मुख्य रूप से उत्पादों और उनके योजक के अनुपात की गलत समझ या उत्पादन प्रक्रिया में कुछ अशुद्धता घटकों के कारण होने वाले कुछ उत्पाद प्रदर्शन की समस्या को हल करता है, जो अंततः अयोग्य घुमावदार फिल्म की ओर जाता है। वर्तमान में, मुख्य रूप से वर्णक्रमीय विश्लेषण तकनीकों (स्पेक्ट्रम, क्रोमैटोग्राफी, ऊर्जा स्पेक्ट्रम, मास स्पेक्ट्रोमेट्री, इलेक्ट्रॉन माइक्रोस्कोपी) के माध्यम से, अज्ञात घटकों के गुणात्मक विश्लेषण और मात्रात्मक विश्लेषण की तकनीकी विधियों को समस्या का कारण निर्धारित करने और विकसित करने के लिए किया जाता है। सबसे अच्छा समाधान।

रैपिंग फिल्म सूत्र विश्लेषण कार्यक्रम विफलता के कारण का पता लगाने, विदेशी मामले के स्रोत, विदेशी पदार्थ निष्कर्षण की विधि, कच्चे माल के प्रतिस्थापन, उच्च अंत सूत्र की तुलना, उत्पाद संरचना विश्लेषण रिपोर्ट बनाने, जारी करने पर आधारित है। एक आधिकारिक विश्लेषण परीक्षण रिपोर्ट, और अंत में तकनीकी मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए विशेषज्ञों द्वारा deconstructing। निरूपण, समस्या समाधान के सुझाव आदि।

की एक जोड़ी:कीटों को कम करें और फिल्म वातावरण को बढ़ाएं अगले:तनी हुई फिल्म के खिंचाव अनुपात का क्या असर होता है?